Home क्राईम Video: चलती ट्रेन में चाय बेचने के आड़ में ऐसे देते थे...

Video: चलती ट्रेन में चाय बेचने के आड़ में ऐसे देते थे चोरी की वारदात को अंजाम..अब चढ़े पुलिस के हत्थे..पढ़िए

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। ट्रेनों में चाय बेचने की आड़ में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने सफलता हासिल की है। जिनके पास से लाखों के जेवरात रुपए और एयर पिस्टल जप्त की गई है। दरअसल पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर तोरवा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने […]

उपेन्द्र त्रिपाठी@बिलासपुर। ट्रेनों में चाय बेचने की आड़ में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने सफलता हासिल की है। जिनके पास से लाखों के जेवरात रुपए और एयर पिस्टल जप्त की गई है। दरअसल पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर तोरवा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने अपराध रोकथाम के लिए संयुक्त टीम गठित कर लंबे समय से वारदात करने वाले इन आरोपी को तलाश करने निर्देश प्राप्त हुए थे।

जिसके बाद पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए मुखबिर की सूचना पर दो व्यक्ति को संदिग्ध हालात में पुराना पावर हाउस के पास मस्तुरी रोड में घुमते हुए पकड़ा। उनसे पुछताछ पर एक व्यक्ति मुकेश पटेल उर्फ पान्तलु के कब्जे से एक बैग में सोने चांदी के जेवरात, एयर पिस्टल, अन्य सामग्री तथा नगदी रकम 40 हज़ार और दूसरे राजेन्द्र साहू के कब्जे से एक थैला में सोने चांदी के जेवरात, इलैक्ट्रानिक तराजु तथा नगदी रकम 65 हज़ार रूपये बरामद हुए।

कड़ी पूछताछ के बाद दोनो आरोपितों ने जेवरातो को ट्रेन में अलग-अलग स्थानो से चोरी करना कबूल किया। जिनपर पुलिस ने धारा 41 (1-4)/379, 34 भादवि कायम किया गया। आरोपितों के कब्जे से सोने के जेवरात करीबन 70 ग्राम, चांदी करीबन 1300 ग्राम तथा बिकी रकम 105000/- रूपये और अन्य सामग्री जिनकी कुल कीमत 4 लाख 50 हज़ार- रूपये जब्त किए गए।दोनों आरोपित मुकेश पटेल और राजेन्द्र साहू को गिरफतार कर न्यायालय पेश किया गया।