Home जिले अन्य तस्वीरें: लॉकडाउन का सदुपयोग….पीएल पुनिया ने उठाया झाडूं, पत्नी संग की शासकीय...

तस्वीरें: लॉकडाउन का सदुपयोग….पीएल पुनिया ने उठाया झाडूं, पत्नी संग की शासकीय आवास की सफाई

नई दिल्ली। कंप्लीट लॉकआउट की स्थिति के कारण AICC के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने 34 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित शासकीय निवास की सफाई कर समय का सदुपयोग किया। उल्लेखनीय है कि पीएल पुनिया को झारखंड में राज्यसभा चुनाव के लिए पर्यवेक्षक बनाया गया था । पीएल पुनिया […]

तस्वीरें: लॉकडाउन का सदुपयोग....पीएल पुनिया ने उठाया झाडूं, पत्नी संग की शासकीय आवास की सफाई

नई दिल्ली। कंप्लीट लॉकआउट की स्थिति के कारण AICC के छत्तीसगढ़ प्रभारी पी एल पुनिया ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने 34 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित शासकीय निवास की सफाई कर समय का सदुपयोग किया।

उल्लेखनीय है कि पीएल पुनिया को झारखंड में राज्यसभा चुनाव के लिए पर्यवेक्षक बनाया गया था । पीएल पुनिया राज्यसभा चुनाव के मतदान की पूर्व तैयारियों के लिए और विधायकों से संपर्क करने के एआईसीसी द्वारा 100 पर गए दायित्व का निर्वहन करते हुए कल तक रांची में ही थे ।

कोरोना वायरस महामारी के कारण राज्यसभा चुनाव स्थगित कर दिए गये और कल शाम को पुनिया दिल्ली पंहुचे। आज सुबह पूनिया जी को अपने परिवार के साथ बाराबंकी जाना था । रात 8 बजे देश में घोषित किए गये 21 दिनों के complete lockdown के कारण पुलिया अब सपरिवार दिल्ली में ही रहेंगे।