Home देश - विदेश अभी नहीं तो कभी नहीं’…..दोषियों को फांसी टलने से निर्भया की मां...

अभी नहीं तो कभी नहीं’…..दोषियों को फांसी टलने से निर्भया की मां नाराज…पटियाला हाउस कोर्ट के बाह धरने पर बैठी

नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों को अभी तक फांसी नहीं हो पाई है. निर्भया के दोषी हर बार कानूनी दांव-पेंच अपनाकर फांसी टालने का रास्ता निकाल लेते हैं. इसके चलते निर्भया के माता-पिता समेत लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. लंबी कानूनी लड़ाई के बावजूद दोषियों को फांसी नहीं मिलने और बार-बार तारीख मिलने से नाराज […]

अभी नहीं तो कभी नहीं’…..दोषियों को फांसी टलने से निर्भया की मां नाराज…पटियाला हाउस कोर्ट के बाह धरने पर बैठी

नई दिल्ली। निर्भया के दोषियों को अभी तक फांसी नहीं हो पाई है. निर्भया के दोषी हर बार कानूनी दांव-पेंच अपनाकर फांसी टालने का रास्ता निकाल लेते हैं. इसके चलते निर्भया के माता-पिता समेत लोगों में जबरदस्त गुस्सा है.

लंबी कानूनी लड़ाई के बावजूद दोषियों को फांसी नहीं मिलने और बार-बार तारीख मिलने से नाराज निर्भया के माता-पिता और महिला कार्यकर्ता योगिता भयाना समेत अन्य ने बुधवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर नारेबाजी की.

बुधवार को निर्भया के माता-पिता और योगिता भयाना ने पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर ‘निर्भया के हत्यारों को फांसी दो…फांसी दो’, निर्भया को न्याय दो…न्याय दो न्याय दो, ‘अभी नहीं तो कभी नहीं’ और ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगाए. इसके साथ ही निर्भया के माता-पिता अब दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर धरने पर बैठने की तैयारी कर रहे हैं.