Home क्राईम प्रेमिका से विवाद करना छात्रा को पड़ा महंगा, सनकी आशिक ने स्कूल...

प्रेमिका से विवाद करना छात्रा को पड़ा महंगा, सनकी आशिक ने स्कूल के बाहर दिया इस वारदात को अंजाम..पढ़िए

रायपुर। प्रेमिका की दोस्त से बदला लेने के लिए सनकी युवक ने छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवक ने हनी बनी स्कूल टैगोर नगर के सामने गुरुवार को छात्रा पर धारदार हथियार से वार किया था। वारदात के बाद से आरोपी आर्यन साहू फरार है। बताया जा रहा है दो माह पहले […]

प्रेमिका से विवाद करना छात्रा को पड़ा महंगा, सनकी आशिक ने स्कूल के बाहर दिया इस वारदात को अंजाम..पढ़िए

रायपुर। प्रेमिका की दोस्त से बदला लेने के लिए सनकी युवक ने छात्रा पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। युवक ने हनी बनी स्कूल टैगोर नगर के सामने गुरुवार को छात्रा पर धारदार हथियार से वार किया था।

वारदात के बाद से आरोपी आर्यन साहू फरार है। बताया जा रहा है दो माह पहले छात्रा का युवक की प्रेमिका से विवाद हुआ था। छात्रा को सबक सिखाने के लिए दूसरी युवती ने युवक को बुलाकर हमला कराया है। कोतवाली थाना इलाके का ये मामला है। पुलिस केस दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक की दोस्त का छात्रा से कुछ दिन पहले झगड़ा हो गया था। जिसको लेकर आरोपी युवक छात्रा से बदला लेने का प्लान बना रहा था।

बीते शुक्रवार को छुट्टी होने के बाद छात्रा अपनी सहेलियों से बात करते हुए स्कूल से बाहर निकल रही थी। उस समय आरोपी भी अपने साथियों के साथ स्कूल गेट के पास पहुंच चुका था। जैसे ही छात्रा गेट के पास आई आरोपी ने उसे एक तमाचा जड़ा। फिर धारदार हथियार से उसके सिर पर दो बार हमला किया। ऐसा करता देख आसपास खड़ी उसकी सहेलियां छन रह गई। सब दौड़कर छात्रा के पास आयी तब तक युवक अपने दोस्तों के साथ बाइक में बैठकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।