Home जिले रायपुर काले कपड़ो के प्रति जागे प्रेम पर कांग्रेस का तंज, कहा- कांग्रेस...

काले कपड़ो के प्रति जागे प्रेम पर कांग्रेस का तंज, कहा- कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली सभी ताकतो के एक साथ आने से इनकी काली नीयत हुई उजागर

रायपुर। भाजपा और भाजपा की बी टीम और बी टीम के साथ गठबंधन कर लड़े राजनैतिक दल बसपा के साथ में काले कपड़ो के प्रति जागे प्रेम पर तंज कसते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस के खिलाफ अलग-अलग चुनाव लड़ने वाली इन […]

कांग्रेस ने जो कहा सो किया : भाजपा को किस बात से है विरोध?: कांग्रेस

रायपुर। भाजपा और भाजपा की बी टीम और बी टीम के साथ गठबंधन कर लड़े राजनैतिक दल बसपा के साथ में काले कपड़ो के प्रति जागे प्रेम पर तंज कसते हुये प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि कांग्रेस के खिलाफ अलग-अलग चुनाव लड़ने वाली इन ताकतों के एक साथ आने से इनकी काली नीयत और विधानसभा चुनावों के समय का आंतरिक गठबंधन उजागर हो गया है।

15 साल तक तो भाजपा सरकार काले रंग से डरती रही, घबराती रही। काले रंग के उपयोग को राजनैतिक रूप से गलत ठहराते हुये भाजपा नेताओं ने इसे अनुचित और अभ्रद करार दिया। काले झंडे दिखाने वालों पर लाठियां बरसने वाली भाजपाइयों अचानक काले रंग के प्रति प्रेम जागा है। भाजपा और भाजपा के सहयोगी दलों को काले रंग के प्रति अचानक जागे अनुराग पर प्रदेश की जनता को जबान देना चाहिये।

प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा के नेता सबसे पहले काले रंग पर निंदा करते हुये अपने पूर्व बयानों पर राज्य की जनता से माफी मांगे और अपना बयान वापस लेने की घोषणा करें।