Home जिले जिला पंचायत बालोद में दूसरी बार कांग्रेस की जीत.. प्रत्याशी...

जिला पंचायत बालोद में दूसरी बार कांग्रेस की जीत.. प्रत्याशी सोना देवी देशलहरे बने अध्यक्ष, कहीं ये बड़ी बात

शिव जायसवाल@बालोद। जिला पंचायत का आज चुनाव संपन्न हुआ जहां कांग्रेस से अधिकृत प्रत्याशी सोना देवी देशलहरे अध्यक्ष बने। उनके विपक्ष में किसी ने फार्म नहीं भरा आरक्षण के चलते भाजपा के पास भी कोई विकल्प नहीं था। इसी के साथ कांग्रेस द्वारा उपाध्यक्ष पद के लिए मिथलेश नुरेटी को प्रत्याशी बनाया गया था और […]

जिला पंचायत बालोद में दूसरी बार कांग्रेस की जीत.. प्रत्याशी सोना देवी देशलहरे बने अध्यक्ष, कहीं ये बड़ी बात

शिव जायसवाल@बालोद। जिला पंचायत का आज चुनाव संपन्न हुआ जहां कांग्रेस से अधिकृत प्रत्याशी सोना देवी देशलहरे अध्यक्ष बने। उनके विपक्ष में किसी ने फार्म नहीं भरा आरक्षण के चलते भाजपा के पास भी कोई विकल्प नहीं था। इसी के साथ कांग्रेस द्वारा उपाध्यक्ष पद के लिए मिथलेश नुरेटी को प्रत्याशी बनाया गया था और भाजपा से पुष्पेन्द्र चंद्राकर को जिसमें पुष्पेन्द्र चंद्राकर को 5 और मिथलेश नूरेटी को 9 मत मिले।

क्षेत्र क्रमांक 1 से कांग्रेस की अधिकृत प्रत्याशी रहे सोना देवी देशलाहरा जिला पंचायत अध्यक्ष बने इस पद पर लगातार दूसरी बार कांग्रेस को जीत हासिल हुई है। इससे कांग्रेस का मनोबल बढ़ा हुआ है।

नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि मैं क्षेत्र की जनता के लिए काम करूंगी जिले में स्वास्थ्य एवं शिक्षा की व्यवस्था दुरुस्त करना हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी। साथ ही रूढ़िवादिता को खत्म कर साक्षर समाज बनाना मेरा प्रमुख उद्देश्य रहेगा। इस अवसर पर उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सहित जिले के विधायकों एवं संगठन के लोगों का आभार व्यक्त किया।