Home जिले पार्टियों में चलने लगा अनुशासनहीनता का डंडा, भाजपा ने दिखाया 9 लोगों...

पार्टियों में चलने लगा अनुशासनहीनता का डंडा, भाजपा ने दिखाया 9 लोगों को बाहर का रास्ता

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी से बग़ावत करने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने का दौर चल पड़ा है। भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कुम्हारी मंडल के 9 बागी कार्यकर्ताओं को तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया है। निष्कासित कार्यकर्ताओं में वार्ड […]

भाजपा प्रत्याशी शरद वर्मा ने मांगी पुलिस सुरक्षा, एसपी सहित आला अधिकारियों को सौंपा पत्र

रायपुर। नगरीय निकाय चुनाव में पार्टी से बग़ावत करने वाले नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाने का दौर चल पड़ा है। भाजपा अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कुम्हारी मंडल के 9 बागी कार्यकर्ताओं को तत्काल प्रभाव से पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 वर्षों के लिए निष्कासित कर दिया है।

निष्कासित कार्यकर्ताओं में वार्ड क्रमांक 1 से अनुपा देशलहरे, वार्ड क्रमांक 2 से महेश सोनकर, वार्ड क्रमांक 7 से संगीता श्रीवास्तव, वार्ड क्रमांक 10 से सुधाकर त्रिपाठी और सूरज कुर्रे, वार्ड क्रमांक 11 से रितिका यादव एवं सुनीता तिवारी वार्ड क्रमांक 22 से संदीप मारकंडे एवं वार्ड क्रमांक 14 से मीरा यादव शामिल हैं।

गौरतलब है कि विगत लंबे समय से पार्टी के कुछ कार्यकर्ता नाराज चल रहे थे। जिनमें से कुछ बगावत कर इस बार के पालिका चुनाव में कूद पड़े हैं। इन कार्यकर्ताओं के खिलाफ निष्कासन की कार्रवाई के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष सांवलाराम डाहरे ने कहा कि अन्य असंतुष्टों पर भी शीघ्र कार्रवाई होगी।