Home जिले Video: बेमेतरा जिला पंचायत में भाजपा का कब्जा, 8 मतों के साथ...

Video: बेमेतरा जिला पंचायत में भाजपा का कब्जा, 8 मतों के साथ सुनीता हीरालाल साहू बनीं अध्यक्ष

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा । जिला पंचायत बेमेतरा में अध्यक्ष पद पर भाजपा का कब्जा हुआ । जहां भाजपा की सुनीता हीरालाल साहू ने कांग्रेस की लक्ष्मी पटेल को करारी शिकस्त दी हैं। बेमेतरा जिला पंचायत में 14 मत में से भाजपा के सुनीता हीरालाल साहू को 8 और कांग्रेस लक्ष्मी जागेश पटेल के पक्ष ने […]

Video: बेमेतरा जिला पंचायत में भाजपा का कब्जा, 8 मतों के साथ सुनीता हीरालाल साहू बनीं अध्यक्ष

दुर्गा प्रसाद सेन@बेमेतरा । जिला पंचायत बेमेतरा में अध्यक्ष पद पर भाजपा का कब्जा हुआ । जहां भाजपा की सुनीता हीरालाल साहू ने कांग्रेस की लक्ष्मी पटेल को करारी शिकस्त दी हैं। बेमेतरा जिला पंचायत में 14 मत में से भाजपा के सुनीता हीरालाल साहू को 8 और कांग्रेस लक्ष्मी जागेश पटेल के पक्ष ने 6 वोट पड़े ।उपाध्यक्ष पद के लिये भाजपा ने अजय तिवारी को प्रत्याशी 8 मत मिले।

जिन्होंने कांग्रेस के उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी टी आर साहू को करारी मतो 6 प्राप्त हुये।इस प्रकार भाजपा के अध्यक्ष,उपाध्यक्ष पद पर कब्ज़ा कर लिया है। अध्यक्ष उपाध्यक्ष पद में जीत के बाद भाजपा में खुशी का माहौल है। वही कांग्रेस में मायूसी छाई गई हैं । जिला पंचायत में 6 भाजपा के अधिकृत और 4 कांग्रेस के अधिकृत और 4 निर्दलीय सदस्य आये है ।

आपको बता दे की नगरीय निकाय चुनाव के दौरान बेमेतरा नगर पालिका में भाजपा के 12 और कांग्रेस के 8 पार्षद होने के बाद भी कांग्रेस ने 16 वोट पाकर अध्यक्ष बनाया है। जिसके बाद से कांग्रेस का जनपद में भी दबदबा रहा ।, प्रत्यक्ष प्रणाली में आये परिणाम को लेकर लोंग मानकर चल रहे थे। कि जिला पंचायत में कांग्रेस का कब्जा रहेगा ।मगर जो परिणाम आये वो सबको हैरान कर दिया ।इस जीत का श्रेय आम जनता को दुर्ग संसद विजय बघेल ने दिया।