Home क्राईम ब्लैकमेल से परेशान होकर रेप पीड़िता ने किया खुद को आग के...

ब्लैकमेल से परेशान होकर रेप पीड़िता ने किया खुद को आग के हवाले, हालत चिंताजनक

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ से एक दिल दहला देने वली घटना सामने आयी है। एक रेप की पीड़िता ने ब्लैकमेल से परेशान होकर खुद को आग के हवाले कर लिया है। पीड़िता की हालत चिंताजनक है। आरोप है कि रेप के आरोपी दो युवक लगातार अश्लील वीडियो के नाम पर युवती को धमका रहे थे और उसे […]

रायपुर / अभनपुर में प्रेम संबध खत्म करने पर प्रेमी के परिवारवालों ने युवती को जिंदा जलाया,हालत गंभीर

राजनांदगांव। डोंगरगढ़ से एक दिल दहला देने वली घटना सामने आयी है। एक रेप की पीड़िता ने ब्लैकमेल से परेशान होकर खुद को आग के हवाले कर लिया है। पीड़िता की हालत चिंताजनक है। आरोप है कि रेप के आरोपी दो युवक लगातार अश्लील वीडियो के नाम पर युवती को धमका रहे थे और उसे ब्लैकमेल कर रहे थे।

मामला डोंगऱगांव थाना के आरी गांव की है। आरोप हैं कि गांव के ही दो युवकों ने युवती का पहले रेप किया और उसी दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसी वीडियो के आधार पर युवक लगातार पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहे थे। पीड़िता के विरोध पर आरोपी वीडियो को वायरल करने की धमकी देते थे। इस बात से परेशान होकर पीड़िता ने मिट्टी तेल डालकर खुद को आग लगा ली। घटना में गंभीर अवस्था में पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के बाद डोंगऱगांव थाना पुलिस ने बताया कि मामले में दो आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता 60 प्रतिशत जल चुकी हैं जिसका इलाज चल रहा है।