Home राजनीति भाजपा ने जताई मतदान के दौरान धांधली होने की आशंका, कर्यकर्ताओं को...

भाजपा ने जताई मतदान के दौरान धांधली होने की आशंका, कर्यकर्ताओं को कहा सतर्क रहे

रायपुर। प्रदेश भाजपाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रदेश भर के भाजपाजनों को कल होने वाले मतदान के दौरान पूरी तरह अलर्ट रहने को कहा है। उसेंडी ने कहा कि जनता के प्रकोप से बुरी तरह डरी कांग्रेस सरकार ने बैलेट से मतदान कराने का निर्णय ही इसीलिए लिया है ताकि जमकर धाँधली किया जा सके। उन्होंने […]

रायपुर / बीजेपी का बागी नेताओं पर कार्रवाई, 7 कार्यकर्ताओं को पार्टी से किया निलंबित

रायपुर। प्रदेश भाजपाध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने प्रदेश भर के भाजपाजनों को कल होने वाले मतदान के दौरान पूरी तरह अलर्ट रहने को कहा है। उसेंडी ने कहा कि जनता के प्रकोप से बुरी तरह डरी कांग्रेस सरकार ने बैलेट से मतदान कराने का निर्णय ही इसीलिए लिया है ताकि जमकर धाँधली किया जा सके। उन्होंने कहा कि सत्ता तंत्र का दुरुपयोग कर कांग्रेसी किसी भी हद तक जा सक़ते हैं। कांग्रेस ने बैलेट पेपर तक निजी प्रेसों में छपाया है ताकि हर तरह की गड़बड़ी की गुंजाइश रहे।

उन्होंने कहा कि ऐसे में भाजपा के कार्यकर्ताओं को पूरी तरह मुस्तैद रहने की ज़रूरत है। सभी पोलिंग एजेंट भी इस बात के प्रति अतिरिक्त सावधानी रखेंगे कि कोई ग़लत मतदाता न घुसे। बोगस मतदान न हो। पहले से लाए गए बैलेट आदि के इस्तेमाल की आशंकाओं के बीच प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं आह्वान किया है कि उनकी सक्रियता से ही निष्पक्ष और शांतिपूर्ण मतदान सम्भव हो सकेगा। प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश के नगरों-क़स्बों की जनता ने हर बूथ पर कांग्रेसियों को सबक़ सीखाने का निर्णय ले लिया है। अधिकाधिक निष्पक्ष चुनाव कराने में अपनी भूमिका सुनिश्चित कर भाजपाजन प्रदेश की भावना को चुनाव परिणाम में परिणत कर सकेंगे। उसेंडी ने कल के लोकतंत्र के महापर्व के लिए भाजपाजनों व जनता को शुभ कामना प्रेषित की है।