Home जिले कोरोना: व्यापारियों की एक गलती पड़ गई उन पर भारी…….नहीं माना प्रशासन...

कोरोना: व्यापारियों की एक गलती पड़ गई उन पर भारी…….नहीं माना प्रशासन का ये नियम..भरना पड़ गया हजारों का जुर्माना

संदेश गुप्ता@धमतरी। जिले में लाख समझाईश के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालो पर अब प्रशासन सख्त हो गया है। शुरूआत किराना दुकानदारो से की गई है। धमतरी कलेक्टर जब शहर के दौरे पर निकले। तब दुकानो में लोगो की भीड़ देख कर नाराज हुए। लापरवाही करने वाले दुकानदारो पर एक एक हजार […]

कोरोना: व्यापारियों की एक गलती पड़ गई उन पर भारी…….नहीं माना प्रशासन का ये नियम..भरना पड़ गया हजारों का जुर्माना

संदेश गुप्ता@धमतरी। जिले में लाख समझाईश के बावजूद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालो पर अब प्रशासन सख्त हो गया है। शुरूआत किराना दुकानदारो से की गई है। धमतरी कलेक्टर जब शहर के दौरे पर निकले। तब दुकानो में लोगो की भीड़ देख कर नाराज हुए।

लापरवाही करने वाले दुकानदारो पर एक एक हजार का जुर्माना ठोंक दिया। साथ ही अपने अधिकारियों को निर्देश दिए। फिर से लापरवाही दोहराए जाने पर.. सीधे 50 हजार का जुर्माना भरना पड़ेगा। इसके अलावा जो लोग विदेशो से लौटे हैं और होम आईसोलेशन में हैं।

उनके घरों में भी जाकर कलेक्टर ने जरूरी निर्देश दिये। परिवार के सभी लोगों के हाथो पर सील लगवाया। कलेक्टर रजत बंसल ने साफ किया है कि जो लोग हिदायतो को हल्के में ले रहे हैं। वो अपने साथ हजारो लोगो की जान खतरे में डाल रहे हैं। इन्हे रोकने के लिये जितनी भी सख्ती जरूरी होग वो बेहिचक की जाएगी।