Home क्राईम बलरामपुर/ बंदूक की नोक पर व्यापारी से 5 लाख लूट, एसपी मौके...

बलरामपुर/ बंदूक की नोक पर व्यापारी से 5 लाख लूट, एसपी मौके पर पहुंचे एसपी

बलरामपुर। जिले के वाड्रफनगर में एक व्यापारी से बदूक की नोक पर लूट की वारदात हुई है । गल्ला व्यवसायी संजय जायसवाल से दो हथियार बंद बाइक सवार युवकों ने 5 लाख रूपये की लूट की है । घटना के बाद मौके पर एसपी और तमाम अधिकारी पहुंचे हुए है। इस घटना से वाड्रफनगर में […]

बलरामपुर। जिले के वाड्रफनगर में एक व्यापारी से बदूक की नोक पर लूट की वारदात हुई है । गल्ला व्यवसायी संजय जायसवाल से दो हथियार बंद बाइक सवार युवकों ने 5 लाख रूपये की लूट की है । घटना के बाद मौके पर एसपी और तमाम अधिकारी पहुंचे हुए है।

इस घटना से वाड्रफनगर में सनसनी फ़ैल गई है, सभी जगह इस बात की चर्चा है, घटना शाम साढ़े पांच बजे बसंतपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। गल्ला व्यवसायी संजय जायसवाल एचडीएफसी बैंक से पैसा निकाल कर इलाके में लगने वाले साप्ताहिक बाजार गए थे। उन्होंने बैंक से निकाले 5 लाख रुपये और चेक एक बैग में रखा हुआ था। उसी दौरान हथियारों से लैस बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे और उन्होंने कट्टा निकाल कर व्यापारी से उसका बैग छीन लिया। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने धारदार हथियार से व्यापारी के ऊपर वार भी किया था लेकिन वे बाल-बाल बच गए। आरोपी उन्हें धमकी देते हुए जंगल की ओर फरार हो गए।

व्यापारी ने अपने साथ हुई लूट की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर तुरंत बसंतपुर एसडीओपी और थाना की टीम पहुंच गई। वहीं कुछ देर बाद एसपी भी मौके पर पहुंच गए। घटना की जानकारी लगते ही शहर में नाकेबंदी कर दिया गया है और पुलिस आरोपियों की पतासाजी में जुट गई है।